Tajawal

Tuesday 12 April 2016

पर्स चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही

देवरिया जिले के सदर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने यूपी पुलिस के एक सिपाही को महिला का बैग चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसका नाम मदन निषाद बताया जा रहा है. सिपाही के पास से यात्री का चोरी किया गया पर्स भी बरामद हुआ है. इसके बाद यात्रियों ने सिपाही की जमकर धुनाई पर कर दी.
ग्वालियर-बरौनी ट्रेन में नेहा नाम की महिला अपने परिवार के साथ कानपुर स्टेशन से देवरिया आने के लिए एसी बोगी मे चढी. खलीलाबाद स्टेशन पर ट्रेन की बोगी में एक पुलिसवाला दाखिल हुआ. पता चला कि वो बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाने में सिपाही पद पर तैनात है औऱ उसका नाम मदन निषाद है. वो भी देवरिया आने के लिए ग्वालिर-बरौनी ट्रेन में चढ़ा.

पीड़ित महिला ने बताया कि जब बोगी में एक महिला ने सिपाही को पर्स चोरी करते हुए रंगे हाथ पकङा तो नेहा ने भी अपना बैग चेक किया तो उसका पर्स गायब मिला. पर्स में महिला ने लाखों रुपये का सामान रखा था. पकड़े जाने पर जब आरोपी सिपाही की तलाशी ली गई तो नेहा नाम की महिला का पर्स सिपाही के बैग से निकला.
इसके बाद ट्रेन में बैठे यात्रियों ने आरोपी सिपाही मदन निषाद की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी वर्दी फट गई. आरोपी सिपाही कुशीनगर जिले का रहने वाला है. यात्रियों की शिकायत के बाद देवरिया जीआरपी आरोपी सिपाही को जेल भेज रही है.

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...