Tajawal

Monday 3 April 2017

सऊदी अरब से लौट रहा महराजगंज का युवक लखनऊ से लापता

सऊदी अरब से लौट रहा मझौली गांव निवासी हैदर अली लखनऊ बस स्टेशन से लापता हो गया है। परिजनों ने नाका हिंडोला में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस छानबीन कर रही है। लेकिन करीब एक सप्ताह बाद भी हैदर का कुछ पता नहीं चल सका। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
मझौली कैथवलिया पाठक निवासी हैदर अली सऊदी अरब कमाने गया था। उसने 21 मार्च को घर पर फोन से बताया कि शाम सात बजे सऊदी अरब से चलेगा। दूसरे दिन 22 मार्च को हैदर का फोन आया कि वह लखनऊ के चारबाग बस स्टेशन पहुंच गया है। कुछ ही देर में घर के लिए रवाना होगा। अगले दिन हैदर दूसरे मोबाइल नंबर से फोन किया कि दो दिन बाद घर लौटेगा।
परिजनों ने उसी नंबर पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद मिला। सभी ने मिलकर उसे बहुत तलाशा लेकिन हैदर का कहीं पता नहीं चला। विवश होकर बड़े भाई सलमान ने चारबाग थाना नाका हिंडोला में गुरुवार को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
Dailyhunt news

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...