Tajawal

Thursday 24 March 2016

PAK टीम में फूट: आफरीदी बोले-मेरे खिलाफ साजिश, जानबूझकर खराब खेल रहे प्लेयर्स

PAK टीम में फूट: आफरीदी बोले-मेरे खिलाफ साजिश, जानबूझकर खराब खेल रहे प्लेयर्स

लाहौर/मोहाली. न्यूजीलैंड के खिलाफ हार और टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा झेल रही पाकिस्तान टीम में फूट सामने आ रही है। कप्तान शाहिद आफरीदी ने कहा है कि टीम के कुछ सीनियर प्लेयर्स उनके खिलाफ साजिच रच रहे हैं। वहीं, कोच वकार यूनिस का कहना है कि टीम इतनी दमदार भी नहीं बची कि वो सेमीफाइनल तक भी पहुंच सके। आफरीदी की नाराजगी कैसे आई सामने...
- पाकिस्तान के ARY न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, आफरीदी ने कहा है कि टीम के कुछ सीनियर मेंबर्स उनके खिलाफ लगातार साजिश रच रहे हैं। ये सीनियर जानबूझकर खराब खेल रहे हैं। 
- माना जा रहा है कि आफरीदी का इशारा शोएब मलिक और उमर अकमल की तरफ ज्यादा है। आफरीदी के अलावा ये दो ही टीम में सीनियर हैं।
- सूत्रों के मुताबिक, एशिया कप में पाकिस्तान टीम के खराब परफॉर्मेंस की जांच कर रहा पांच लोगों का पैनल ही वर्ल्ड कप में भी टीम के खराब परफॉर्मेंस की जांच करेगा।
- वहीं, आफरीदी के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं कि वे वर्ल्ड कप खत्म होते ही रिटायरमेंट ले लेंगे।
अकमल पर तंज, बताया सिफारिशी
- आफरीदी ने उमर अकमल को सिफारिशी बताया है।
- बता दें कि अकमल का इमरान खान के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है।
- इसमें वो इमरान से अपना बैटिंग ऑर्डर ऊपर रखने की बात करते सुने गए थे।
- इमरान ने भी कहा था कि अकमल को तो तीन नंबर पर बैटिंग करने जाना चाहिए।
सिलेक्शन कमेटी ही बदल दी जाएगी
- चैनल ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि वर्ल्ड कप टी 20 टूर्नामेंट खत्म होने के बाद पाकिस्तान की टीम सिलेक्ट करने वाला पूरा पैनल ही चेंज कर दिया जाएगा।
वकार यूनिस ने कहा- सेमीफाइनल में पहुंचने लायक नहीं है टीम
- पाकिस्तान के ही अखबार ‘डॉन न्यूज’ के मुताबिक, कोच वकार यूनिस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम इतनी अच्छी नहीं है कि वो वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सके। 
- यूनिस ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन स्टार्ट के बाद भी टीम हार गई। 8 से 15 ओवर के बीच खास रन ही नहीं बने।
- उन्होंने कहा, मिडल ओवर्स में हमारे कथित तौर पर यंगस्टर्स बैटिंग कर रहे थे। इन्हें फ्यूचर का स्टार कहा जाता है। लेकिन उन्होंने मैच में कुछ नहीं किया। 
- वकार ने कहा कि वे आगे पाकिस्तान के कोच बने रहेंगे या नहीं, इसका फैसला देश लौटने के बाद करेंगे।

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...