Tajawal

Wednesday 27 December 2017

देखें VIDEO बाबा की क्या जमकर धुलाई हुयी है ! देखें बाबा की क्या जमकर धुलाई हुयी है

धर्म के नाम पर ढ़ोंगी बाबाओं की कतार में एक के बाद एक कई नाम जुड़ते जा रहे है. पिछले कई दिंनो से हम देखते आ रहे है की बाबाओ ने तो खुद को भगवान तो घोषित कर ही रखा है. मगर ये भगवान होने के साथ ये बाबा अपने आश्रमो मे हजारो लड़कियो को खुद की रानियां बनाकर रखते हैं। और इन लड़कियों को नशीला पदार्थ देकर उन से सम्बंद बनाते है।



धर्म के नाम पर गन्दे काम करने वाले बाबा में अब एक और नाम जुड़ गया है. यह घटना हाल ही में वृन्दावन के मोतीझील इलाके की है यहाँ आज सुबह दो युवतियों ने बाबा की जमकर पिटाई कर दी। महाराष्ट्र की रहने बाली दोनों युवतियों का आरोप है की भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री इनको भागवत सिखाने लाया था और कुछ महीने बाद उसने साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर उनके साथ जबरदस्ती शोषण करता था.
भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री से परेशान पीड़िता ने कहा बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो दोनों पीड़ित लड़कियों और स्थानीय लोगों ने इस बाबा की नंगा कर के जमकर धुनाई कर दी मामले की जानकारी होते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भगवताचार्य को हिरासत में ले लिया।

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...