Tajawal

Tuesday 26 July 2016

कानून से खिलवाड़ किया तो दो घंटे में ही सबक सिखा देंगे !!!!

कानून से खिलवाड़ किया तो दो घंटे में ही सबक सिखा देंगे !!!!
अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश के सपा मंत्री एवं नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां कानून व्यवस्था को लेकर बेहद गंभीर दिखे। उन्होंने विरोधियों को भी ललकारा। बोले, छह महीने तो बहुत हैं अगर किसी ने कानून से खिलवाड़ किया तो दो घंटे में ही सबक सिखा दिया जाएगा। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इसके नेताओं का मकसद विकास नहीं दंगे कराना रहता है।
आजम खां ने हौसला पोषण योजना के शुभारंभ के मौके पर पहले मुजफ्फरनगर और कैराना का जिक्र किया। बोले, मुजफ्फनगर में भाजपा ने ही दंगा कराया। इसके बाद कैराना का सहारा लेकर पूरे प्रदेश में दंगा कराने का मंसूबा बनाया। इतना कहकर आजम खां ने सख्त लहजे में कहा है कि कान खोलकर सुन लो। किसी ने दंगा किया तो सख्ती से निपटा जाएगा। क्योंकि दंगा करने वालों को न कोई धर्म होता है और न ही दंगाई किसी के दोस्त होते हैं।
उन्होंने कहा, उन्हें दंगा नहीं अमन-चैन चाहिए। साथ ही विरोधियों को भी ललकारा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि सरकार सिर्फ छह महीने की है। ऐसा कहने वालों- अगर कोई गड़बड़ी की तो सोच लो। छह महीने तो बहुत हैं, दो घंटे में भी सबक सिखा दिया जाएगा। सपा की सरकार फिर आएगी। कहा, उनकी सरकार में न किसी की चेन खिंची और न ही किसी की हत्या होती है। महिलाएं भी सड़क पर महफूज हैं।


No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...