Tajawal

Sunday 24 July 2016

डॉ जाकिर नाइक का ऐलान, देश के 10 बड़े चैनलों पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

डॉ जाकिर नाइक का ऐलान, देश के 10 बड़े चैनलों पर करेंगे मानहानि का मुकदमा


मुंबई: प्रसिद्ध इस्लामी विद्वान डॉ जाकिर नाइक ने मदीना से स्काइप के जरिए प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया और मीडिया के सवालों का खुलकर जवाब दिया। उन्होंने मीडिया में खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर सफाई पेश करते हुए कहा कि देश के 10 बड़े चैनलों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने वाला हूँ। उन्होंने कहा कि मीडिया ने मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने और इसे पृष्ठभूमि से बाहर ले जा कर दिखाया। मेरी भाषणों के साथ छेड़छाड़ की गई।
डॉ नाइक ने सभी तरह के आतंकवादी घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि यदि सकारात्मक सोच और किसी पूर्वाग्रह के बिना मेरे बयानों का विश्लेषण करेंगे तो पाएंगे कि शांति का पैग़म्बर हूँ।
ओसामा को आतंकवादी नहीं मानने वाले बयान से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह बयान 1998 का है, जब 9/11 नहीं हुआ था और जो बयान दिखाया गया है, उसके साथ भी छेड़छाड़ की गई। उन्होंने कहा कि अमेरिका में मैंने कहा था कि जो कोई भी बेगुनाहों को मार देता है, वह गलत है। मैं जॉर्ज बुश को आतंकवादी बताया था। इसके अलावा भी उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया।

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...