Tajawal

Sunday, 12 June 2016

यूपी पुलिस की गुंडागर्दी रोजेदार को पीट-पीट कर किया बेहोश, पेशाब पिलाने की कोशिश

यूपी पुलिस की गुंडागर्दी रोजेदार को पीट-पीट कर किया बेहोश, पेशाब पिलाने की कोशिश!!!!!!!!!! गोरखपुर

गोरखपुर। मुस्लिमों की हमदर्द कहलाने वाली समाजवादी पार्टी सरकार में गोरखपुर में एक थानेदार ने एक रोजेदार पर ऐसा जुल्म ढाया कि सुनकर कोई भी सिहर जाएगा। सूदखोरों के दवाब में आकर पुलिस ने परवेज आलम को घर से उठा लिया और उसे इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। जब परवेज ने रोजे में होने की बात कही और पानी मांगा, तो थानेदार ने उसे पेशाब पिलाने तक की धमकी दे डाली।

मामला गोरखपुर के गगहा थाने से जुड़ा हुआ है, जहां पैसे की लेनदेन में कर्जदार परवेज आलम निवासी ग्राम गजपुर थाना गगहा को थानेदार ने महज इसलिए मारा-पीटा क्योंकि इलाके के सूदखोरों से उसने कुछ पैसा सूद पर लिया था और उनसे ब्याज की रकम को लेकर विवाद हो गया था।
सूदखोरों के कहने पर सात जून को गगहा थाने के गजपुर चौकी के प्रभारी व सिपाहियों ने परवेज को जम कर मारा-पीटा। इतना ही नहीं, चौकी प्रभारी आरएन दुबे व सिपाहियों ने उसे पानी मांगने पर पेशाब पिलाने की धमकी दे डाली। इस मामले को लेकर आज गोरखपुर के डीआईजी शिव सागर सिंह से मुसलमानों के एक समूह ने मुलाक़ात की और चौकी प्रभारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
इस घटना की जानकारी होने पर सपा के वरिष्ठ नेता जफ़र अमीन डक्कू भी पीड़ितों के साथ डीआईजी से मिले और पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की। इस सम्बन्ध में डीआईजी शिव सागर सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और जांच कराकर जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Post a Comment

पकौड़े बेचो !! होगा यह मुल्क पर एहसान पकौड़े बेचो ! कहते है आज के सुल्तान पकौड़े बेचो ! डिग्रिया सर पर लिए बोझ बने हो सब पर! खोलो फुटपाथ...