Tajawal

Monday 4 April 2016

चुनाव से पहले तीन जगहों पर दंगा करवाने की फिराक में योगी आदित्यनाथ!

कुशीनगर। समाजवादी पार्टी ने भाजपा सांसद योगी आदित्यानाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उप्र की सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री राधेश्याम सिंह ने कहा है कि सरकार के खुफिया विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक योगी आदित्यनाथ चुनाव से पहले तीन जगहों पर दंगा करवाना चाहते हैं। 
प्रदेश के कृषि एवं चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने कुशीनगर में एक समारोह में कहा कि खुफिया विभाग की सूचना है कि योगी आदित्यनाथ ने तीन ऐसे स्थान चिन्हित किए हैं, जहां वे दंगा करवाना चाहते हैं।
मंत्री ने साथ ही कहा कि भाजपा धर्म, जाति, सम्प्रदाय को मुद्दा बनाकर 2017 का चुनाव लड़ना चाहती है और हम पानी, बिजली, सड़क जैसी लोगों की समस्या के सवाल पर 2017 का चुनाव लड़ेंगे। मंत्री ने भाजपा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करने के लिए कोई चेहरा ही नहीं मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास कार्य के सामने कोई नेता नहीं टिक पायेगा। सपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी और फतह हासिल करेगी। 

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...