Tajawal

Sunday 20 March 2016

ओवैसी के भाषण से बेहोश हुई सौ वर्षीय महिला, मुकदमा दर्ज

ओवैसी के भाषण से बेहोश हुई सौ वर्षीय महिला, 

मुकदमा दर्ज

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय नहीं बोलूंगा का बयान सुन एक 100 वर्षीय महिला इतनी आहत हुईं कि वह बेहोश हो गईं।

स्वतंत्रता आंदोलन में गांधी जी के सहयोगी के साथ काम कर चुकीं इन महिला के परिजनों ने ओवैसी के बयान को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, एक मामला एबीवीपी के एक नेता ने बक्सर में दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के एकडेरवा की 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला सदीकन खातून ने जब टीवी पर ओवैसी को यह कहते सुना कि मेरी गर्दन पर चाकू रख दो, तो भी मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा, तो वह गुस्से से बेहोश हो गईं।

जब उन्हें होश आया तो उन्होंने अपनी पीड़ा परिजनों को बताई। सदीकन कहती हैं कि उनकी उम्र करीब 100 साल है और वह स्वतंत्रता आंदोलन में गांधी जी के सहयोगी के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जिस मुश्किल घड़ी में भारत माता को आजादी मिली है, ऐसे में स्वतंत्र भारत में भारत माता की जय बोलने का अधिकार हर भारतीय को है। अगर कोई ऐसा नहीं करता है, तो उसे जेल में बंद कर देना चाहिए।

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...